ऑटोमोबाइल

2024 मे आग लगाने आयी Mahindra Bolero की ये सुपरहिट कार तोड़ेगी सभी कारो का रिकॉर्ड

2024 मे आग लगाने आयी Mahindra Bolero की ये सुपरहिट कार तोड़ेगी सभी कारो का रिकॉर्ड : जैसे की हम आपको बता दे महिंद्रा की ओर से ऑफर की जाने वाली एक एसयूवी ने नया रिकॉर्ड बनाया है। भारत में पेश होने के बाद से ही यह सबसे ज्यादा पसंदीदा एसयूवी भी रही है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि यह कौन सी एसयूवी है और इसमें क्या खूबियां कंपनी की ओर से दी जाती है। साथ ही कंपनी ने इस कार में शानदार फीचर्स और बेहद लक्ज़री लुक में जल्द ही Mahindra Bolero को नए अपडेट के साथ फिर से बाजार में लॉन्च करने जा रही है।

2024 मे आग लगाने आयी Mahindra Bolero की ये सुपरहिट कार तोड़ेगी सभी कारो का रिकॉर्ड

Mahindra Bolero इंजन :

Mahindra Bolero के पावरफुल इंजन की अगर बात करें तो इसमें आपको 1.5 लीटर डीजल इंजन मिलेगा जो कि मौजूदा मॉडल का इंजन है यह इंजन 75 हॉर्सपावर और 210 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इस कार में आपको तीन सिलेंडर वाला इंजन दिया जा रहा है इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ भी पेश किया जा रहा है। जो इसे और भी ज्यादा शक्तिशाली बना देगा। जो आपकी कार को और भी अच्छा बनता है।

Mahindra Bolero फ़ीचर्स :

इस कार में आपको पहले जैसे फीचर्स के साथ Advanced फीचर्स भी दिए गए हैं जिनमें ब्लूटूथ म्यूजिक System के साथ ऑक्स और Usb कनेक्टिविटी, मैनुअल एयर कंडिशनर, कीलेस एंट्री, पावर Steering और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट Cluster शामिल हैं. सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो इसमें में एबीएस के साथ ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट मिलता हैं।

Mahindra Bolero प्राइस :

महिंद्रा बोलेरो की प्राइस9.80 लाख से शुरू होती है और टॉप मॉडल की क़ीमत Rs. 10.81 लाख (avg. ex-showroom) तक जाती है। इसकी शुरुवात 9.78 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस हो जाती है बता दें कि अलग से एयरबैग के बदले कंपनी ने SUV की कीमतों में मामूली इजाफा किया है। इसमें आपको 3-रॉ सीट कॉन्फ़िगरेशन दी जा सकती है। इन अपडेट के साथ, न्यू-जेन महिंद्रा बोलेरो की कीमत में निश्चित रूप से बढ़ोतरी होगी।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button