ऑटोमोबाइल

2024 को और खास बनाने आ रही है Hero की ये शानदार bike कब हो रही है लॉन्च

2024 को और खास बनाने आ रही है Hero की ये शानदार bike कब हो रही है लॉन्च : 2024 की शुरुआत हो चुकी है। अब बढ़ी बढ़ी कंपनी अपने बाइक के नये नये मॉडल मार्केट  मे  लॉन्च करेंगी। वैसे भी खरीदारों को बड़ी बेशबरी से इंतजार रहता है नयी बाइक के मार्केट में आने का तो उसी तरह आपके लिए आरही है। हीरो की शानदार बाइक।

2024 को और खास बनाने आ रही है Hero की ये शानदार bike कब हो रही है लॉन्च

Hero new लॉन्च बाइक :

दुनिया में सबसे अधिक टू–व्हीलर की बिक्री करने वाली हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) नए साल में अपनी नई 440cc मोटरसाइकिल लॉन्च करने जा रही है। हीरो अपनी मोस्ट–अवेटेड अपकमिंग मोटरसाइकिल को 22 जनवरी को लॉन्च कर सकती है। आज से कुछ महीने पहले कंपनी ने न्यू जनरेशन हीरो करिज्मा XMR 210 में 210cc लिक्विड-कूल्ड मिल की शुरुआत की थी। बाइक लवर्स बेसब्री से हीरो के इस मोस्ट–अवेटेड अपकमिंग बाइक का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि हीरो की यह अपकमिंग बाइक मस्कुलर रोडस्टर हो सकती है।  हीरो के अपकमिंग 440cc वाले इस बाइक के बारे में विस्तार से आपको कुछ खास  जानकारी देते है। हीरो की अपकमिंग बाइक में 43mm मीटर KYB–सोर्स्ड अपसाइड फ्रंट फोर्क्स और प्रीलोड एडजेस्टेबल ट्विन शॉक अब्जॉर्बर से लैस हो सकता है।

 

यह भी पढ़े :देखने पर Bike जैसा लगता है Honda का ये Electronic Scooter

 Anti-lock Braking System (एंटी लॉक ब्रेकिंग) :

बाइक में 440cc सिंगल–सिलेंडर एयर और ऑयल–कूल्ड इंजन होने की भी संभावना है जो 6000 rpm पर 27bhp का अधिकतम पावर आउटपुट और 4000 rpm पर 38Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। हीरो की अपकमिंग बाइक डुअल चैनल ABS सिस्टम से लैस होगा जिसे 320 मिमी फ्रंट और 240 मिमी रियर डिस्क ब्रेक से कंट्रोल किया जाएगा। हीरो के अपकमिंग मॉडल में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ X440 के 3.5 इंच टीएफटी डिस्पले से लैस होने की उम्मीद की जा रही है।

Muscular Roadster :

यामाहा MT-01 या स्क्रैंबल जैसा मस्कुलर रोडस्टर हो सकता है। हीरो की अपकमिंग बाइक में 43mm मीटर KYB–सोर्स्ड अपसाइड फ्रंट फोर्क्स और प्रीलोड एडजेस्टेबल ट्विन शॉक अब्जॉर्बर से लैस हो सकता है।  भारत में मोटरसाइकिल अगले महीने की शुरुआत में आने की संभावना है और इसका नाम ‘R’ अक्षर से शुरू हो सकता है। बाइक को लेकर ग्राहकों में खासा उत्साह नजर आ रहा है। बता दें कि इसमें हार्ले डेविडसन X440 जैसी कई समानताएं होगी लेकिन बॉडी का डिजाइन पूरी तरह से अलग होगा।

2024 को और खास बनाने आ रही है Hero की ये शानदार bike कब हो रही है लॉन्च
2024 को और खास बनाने आ रही है Hero की ये शानदार bike कब हो रही है लॉन्च

यह भी पढ़े :रातो की नींद उड़ाने आयी TVS Apache RTR 160 की ये कंटाप बाइक लुक देख उड़ जायेंगे आपके होश

Anti-lock Braking System Technology :

बाइक में 440cc सिंगल–सिलेंडर एयर और ऑयल–कूल्ड इंजन होने की भी संभावना है जो 6000 rpm पर 27bhp का अधिकतम पावर आउटपुट और 4000 rpm पर 38Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। हीरो की अपकमिंग बाइक को 6–स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा। इस बाइक की कीमत X440 से अधिक किफायती होगी। हीरो की अपकमिंग बाइक को 6–स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा। इस बाइक की कीमत X440 से अधिक किफायती होगी। बाइक लवर्स बेसब्री से हीरो के इस मोस्ट–अवेटेड अपकमिंग बाइक का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि हीरो की यह अपकमिंग बाइक मस्कुलर रोडस्टर हो सकती है।

यह भी पढ़े : सबसे बेहतरीन Bajaj CT 125 X पेश है अपने दमदार लुक और शानदार माइलेज के साथ देखिये क्या है इसमें खास बात

Muscular Roadster :

यामाहा MT-01 या स्क्रैंबल जैसा मस्कुलर रोडस्टर हो सकता है। हीरो की अपकमिंग बाइक में 43mm मीटर KYB–सोर्स्ड अपसाइड फ्रंट फोर्क्स और प्रीलोड एडजेस्टेबल ट्विन शॉक अब्जॉर्बर से लैस हो सकता है।बाइक को लेकर ग्राहकों में खासा उत्साह नजर आ रहा है। बता दें कि इसमें हार्ले डेविडसन X440 जैसी कई समानताएं होगी लेकिन बॉडी का डिजाइन पूरी तरह से अलग होगा।

यह भी पढ़े : तहलका मचाने आयी Yamaha MT -15 की ये शानदार बाइक , लुक देख कर उड़ जायेंगे आपके होश

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button